बोलो इंडिया ने लॉन्च किया बोलो-लाइव

Spread the love

बोलो इंडिया ने लघु वीडियो सामग्री प्लेटफ़ॉर्म ने Bolo-Live के लॉन्च की घोषणा की है। बोलो इंडिया कंपनी का दावा है कि यह व्यापक दर्शकों के लिए भारतीय लघु वीडियो प्लेटफॉर्म पर उद्योग का पहला लाइव स्ट्रीमिंग समर्थन फीचर है। बोलो-लाइव स्ट्रीमिंग सुविधा एक वास्तविक रीयल टाइम गेमिफ़िकेशन के साथ आती है जिसमें उपहार देने का विकल्प होता है, जहाँ रचनाकारों को उनके अनुयायी आधार सामग्री सामग्री, घनत्व और साथ ही सगाई के आधार पर पुरस्कृत किया जा सकता है, जिसे बोलिजा मंच पर नकद में भुनाया जा सकता है। ।

कंपनी के अनुसार, वर्तमान में मंच के पास 28.50 लाख रचनाकारों सहित 68 लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं, जो 14 भाषाओं में फैले हुए हैं। नई सेवा की पेशकश के साथ, बोलो Indya को उम्मीद है कि दिसंबर 2021 तक इसकी निर्माता आय 300% तक बढ़ जाएगी।
बोलो-लाइव के हिस्से के रूप में, मंच पर निर्माता भागीदारों के पास अब लाइव जाने के लिए एक जोड़ा स्ट्रीमिंग फीचर होगा, ताकि वे अपने विशेष कौशल-आधारित सेवाओं के साथ-साथ अन्य सामग्री को अपनी पसंद की भाषा में अपने अनुयायी आधार तक पहुंचा सकें।

Poco ने सिर्फ 23 दिनो मे बेचा 2.5 मिलीओन ऊनिट्स

 उपयोगकर्ता अपने लाइव प्रदर्शन करने वाले रचनाकारों को भेज सकते हैं, 10 रुपये के अधिकार वाले डिजिटल उपहारों की एक विस्तृत विविधता 500 रुपये के स्पेस रॉकेट से 1000 रुपये के प्रीमियम उपहार में दे सकते हैं। इन प्रसारण सत्रों में एकीकृत, वास्तविक समय के एकीकरण के साथ, उपयोगकर्ता उभर सकते हैं एक प्रसारण सत्र में अपने पसंदीदा रचनाकारों के शीर्ष प्रशंसकों के रूप में और अपने पसंदीदा रचनाकारों से प्रोत्साहन या उपहार जीतते हैं

बोलो लाइव के लिए सबसे लोकप्रिय उभरती हुई श्रेणियों में वर्तमान में मनोरंजन, फिटनेस, कॉमेडी, फैशन और लाइफस्टाइल भाषा सीखना आदि शामिल हैं। लाइव सत्र के दौरान औसत लेनदेन का आकार 20-25 रुपये से शुरू होता है और प्रत्येक प्रसारण सत्र के लिए 100 से अधिक माइक्रो लेनदेन हो रहे हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वरुण सक्सेना, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बोलो इंद्या ने कहा, “… जैसा कि हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सामग्री की खपत के 360-डिग्री स्टैक को सक्षम करने और रचनाकारों के लिए कमाई करने के लिए यात्रा पर जाते हैं, हमें विश्वास है कि बोलो लाइव सक्षम हो जाएगा। हमारे उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ रचनाकारों के बीच घनिष्ठ संपर्क, बंधन और विश्वसनीयता को चलाने में सक्षम होने और उनकी सामग्री क्षमता के लिए अधिक राजस्व प्राप्त करने में मदद करने के लिए। ” उन्होंने आगे जोड़ा।


Spread the love

Leave a Reply