Notice: Function _load_textdomain_just_in_time was called incorrectly. Translation loading for the wordpress-seo domain was triggered too early. This is usually an indicator for some code in the plugin or theme running too early. Translations should be loaded at the init action or later. Please see Debugging in WordPress for more information. (This message was added in version 6.7.0.) in /home/u761512908/domains/dktechhindi.in/public_html/wp-includes/functions.php on line 6114
Instagram का नया Tool: अब आसानी से मिलेगा Sponsor जाने कैसे - DK Tech Hindi
News

Instagram का नया Tool: अब आसानी से मिलेगा Sponsor जाने कैसे

Rate this post

Instagram Tool For Sponsor: फेसबुक के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम क्रिएटर्स के लिए अपनी सर्विस के जरिए पैसा कमाना आसान बनाने के लिए नए टूल्स का परीक्षण कर रहा है। ऐप अब संबद्ध दुकानों का परीक्षण कर रहा है, एक ऐसी सुविधा जिसका पहली बार जून में अपने निर्माता सप्ताह कार्यक्रम में पूर्वावलोकन किया गया था, और एक समर्पित “साझेदारी” इनबॉक्स, Engadget की रिपोर्ट करता है। Instagram Tool के बारे में जाने आखिर Sponsor कैसे मिलेगा?

Google के इस शानदार Featureकी मदद से आप सीखेंगे English: जाने कैसे

संबद्ध दुकानें फेसबुक की मौजूदा खरीदारी सुविधाओं का विस्तार हैं, जो पहले से ही व्यापक रूप से उपलब्ध हैं। लेकिन स्टोरफ्रंट का नवीनतम संस्करण रचनाकारों को उन उत्पादों से लिंक करने की अनुमति देता है जो पहले से ही उनकी संबद्ध व्यवस्था का हिस्सा हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब उनके अनुयायी इन दुकानों से उत्पाद खरीदेंगे तो क्रिएटर्स को कमीशन फीस मिलेगी। कंपनी ने कहा कि अभी के लिए शॉपिंग फीचर केवल उन क्रिएटर्स के लिए उपलब्ध होगा जो उस एफिलिएट प्रोग्राम का हिस्सा हैं। इंस्टाग्राम नई इनबॉक्स सुविधाओं का भी परीक्षण कर रहा है, जो कहता है कि इससे ब्रांडों के लिए प्रायोजकों के लिए रचनाकारों से जुड़ना आसान हो जाएगा। Instagram DM को केवल ब्रांड्स के संदेशों के लिए एक समर्पित “साझेदारी” अनुभाग मिलेगा।

कंपनी ने कहा कि यह उन संदेशों को “प्राथमिकता प्लेसमेंट” देगा और उन्हें “अनुरोध” अनुभाग को छोड़ने की अनुमति देगा जहां आने वाले संदेश अक्सर खो जाते हैं। Instagram संभावित भागीदारों के संदेशों के लिए एक नए इनबॉक्स का परीक्षण कर रहा है। अलग से, ऐप ऐसे टूल पर काम कर रहा है, जो स्पॉन्सरशिप की तलाश करने वाले क्रिएटर्स के साथ ब्रैंड का मिलान कर सकें।

Whatsapp का New Update: जाने क्या है Undo Button

टूल के साथ, निर्माता सीधे ऐप से उन ब्रांडों की पहचान कर सकते हैं जिनके साथ काम करने में उनकी रुचि है। जबकि ब्रांड ऐसे क्रिएटर्स को ब्राउज़ करने में सक्षम होंगे जो उम्र, लिंग और अनुयायियों की संख्या जैसे कारकों के आधार पर उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप हों। उपकरण अभी भी एक प्रारंभिक चरण में हैं, जिसमें केवल कुछ मुट्ठी भर कंपनियां और निर्माता भाग ले रहे हैं। लेकिन कंपनी ने पहले संकेत दिया है कि ऐसी सुविधाओं का काफी विस्तार हो सकता है।

Nitish Singh

मुझे इंटरनेट टेक्नोलॉजी के बारे में जानने और इसे लोगो के साथ शेयर करना अच्छा लगता है, मैं एक प्रोफेशनल Full Time ब्लॉगर हु। इसके अलावा मुझे अच्छी किताबें पढ़ने और लोगों को ऑब्ज़र्व करना भी अच्छा लगता है।

Leave a Reply